सुपरमैन बनकर उड़ने की एक्टिंग करना जिंदगी पर पड़ा भारी

Spread the love

इंटरनेट मीडिया पर ‘सुपरमैन’ की तरह उड़ने की चाहत का शॉर्ट फिल्म बनाना भारी पड गया. गले में बांधा हुआ दुपट्टा फंसने से मासूम की मौत हो गई. कई बार नासमझी में ऐसा हादसा हो जाता है जो आप को झकझोर कर रख देता है. ऐसा ही एक हादसा दिल्ली से सटे शहर नोएडा के सेक्टर 122 स्थित पर्थला गांव में हुआ जिसमें अपने परिवार के साथ रहने वाले एक मासूम को सुपरमैन बनकर उड़ने की एक्टिंग करना जिंदगी पर भारी पड़ गया.

पर्थला गांव में घर की छत पर बहनों के साथ 13 वर्षीय बच्चा बक्से पर चढ़कर उड़ने का वीडियो बना रहा था. इसी दौरान पैर फिसल गया और उसके गले में बंधा दुपट्टा खिंच गया. फंदा लगने से हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

मूलरूप से फर्रुखाबाद के रहने वाले बृजेश परिवार के साथ पर्थला गांव में रहते हैं. 14 मई को बेटा सरजीत बहनों के साथ कमरे में खेल रहा था. इस दौरान वह एक तरफ से दुपट्टा गर्दन में बांधकर दूसरे छोर को एक खूंटे से अटकाते हुए एक प्लास्टिक के बक्से पर खड़ा होकर उड़ने की एक्टिंग कर रहा था. अचानक संतुलन बिगड़ते ही उसका एक पैर बक्से से फिसल गया और गले में बंधा दुपट्टा खिंचते ही सरजीत निढाल होकर गिर पड़ा. उसकी हालत देखकर बहनों ने शोर मचाया. गर्दन में बंधा दुपट्टा खोलकर परिजन उसे नजदीक के अस्पताल ले गए, जहां से उसे सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल रेफर किया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस मामले में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के द्वारा बताया गया वीडियो बनाने के चलते यह पूरा घटना हुई है. फिलहाल, पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है.

 190 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.