खाने में स्वाद न आने से नाराज सास ननंद ने बहू के चेहरे पर फेंका खौलता पानी

Spread the love

गोपालगंज जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें खाने में स्वाद ना आने को लेकर सास और ननद ने मिलकर बहू के चेहरे पर खोलता हुआ पानी फेंक दिया। साथ ही पीड़िता को जान से मारने का प्रयास भी किया लेकिन पीड़ित महिला किसी तरह भाग कर सफदरजंग अस्पताल पहुंची और अपनी जान बचाई। आस-पड़ोस के लोगों का कहना है कि झगड़ा किस बात पर हुआ इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो पीड़ित महिला के चेहरा जला हुआ था और वह तड़प रही थी।

बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना फ्रेंड्स कॉलोनी की है जहां एक मामूली बात को लेकर सास और ननंद ने मिलकर बहू को जान से मारने का प्रयास किया। पीड़िता का नाम मासूमा खातून बताया जा रहा है जोकि इरशाद अहमद की पत्नी है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पति इरशाद अहमद विदेश में रहता है इस दौरान वह अपने बच्चे के साथ अपने ससुराल में रहती है। आए दिन उसकी सास और ननंद उसके साथ मारपीट करते हैं।

रविवार को भी खाने में स्वाद न आने के कारण उसकी सांस और ननंद ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान उसके ससुर ने भी उसे पीटा। पिटाई के बाद सास और ननद ने खोलता हुआ पानी उसके चेहरे पर फेंक दिया। इसके बाद उसके शोर मचाए जाने पर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए लेकिन सास और ननद ने उल्टा उसी पर खुद को जलाने का आरोप लगा दिया।

दूसरी तरफ पीड़ित महिला किसी तरह इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल पहुंची। जहां इमरजेंसी वार्ड में पीड़िता का इलाज चल रहा है। इस संबंध में इस्पेक्टर ललन कुमार का कहना है की महिला से लिखित शिकायत मांगी गई है। यदि वह लिखित शिकायत देती है तो इस मामले को प्राथमिकता से दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी

 585 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *