मेरी और परिवार की जान खतरे में है-मालवी मल्होत्रा

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर  बीते महीने अक्टूबर में उनके दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया था। मालवी मल्होत्रा ने पुलिस को बताया था कि वह युवक को एक साल से जानती है और वह उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था इसलिए उसने हमला कर दिया। अब ऐक्ट्रेस ने ट्वीट कर बताया है कि उसे धमकी मिल रही है।

मालवी मल्होत्रा ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, ‘योगेश कुमार ने मुझ पर हमला किया था। अब मुझे मौत की धमकी मिल रही है और वो लोग कह रहे हैं कि मैंने सही नहीं किया है। मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। अटैक ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से डरा दिया है। मेरी लाइफ नॉर्मल हो रही थी कि मुझे फिर से धमकियां मिल रही हैं। मैं बहुत तनावपूर्ण दौर से गुजर रही हूं और योगेश चेहरा मुझे हमेशा सताता रहता है।’

मां-बाप के साथ टहलने निकली थी:

इस घटना के बारे में मालवी ने बताया, “दो दिन पहले (18 नवंबर) रात के तकरीबन 9.30 बजे मैं अपने मां-बाप के साथ टहलने निकली थी। डॉक्टर की सलाह पर मैं अपने घर के बाहर निकली थी क्योंकि उनका मानना था कि यदि इलाज के दौरान मैं थोड़ा चलूंगी-फिरूंगी नहीं तो आगे तकलीफ हो सकती है। मैं अपनी बिल्डिंग के बाहर ही टहल रही थी और अचानक से एक बाइक सवार मेरे पास से गुजरा।

पहले तो उसने हम तीनों को देखा और फिर मेरे पास आया और बोला की अब तू और तेरा परिवार नहीं बचेगा। जाहिर है उस वक्त थोड़ा सा डर गए थे जिसकी वजह से कुछ देर के लिए समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करूं। हम तीनों बहुत घबराए हुए हैं। मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाने के बाद उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि वो मुझे और मेरे परिवार को सिक्योरिटी देंगे।”

 

मालवी मल्होत्रा ने आगे लिखा, ‘मैं मुंबई पुलिस द्वारा योगेश को गिरफ्तार करने के प्रयासों की सराहना करती हूं, क्योंकि यह मेरे ऊपर किए गए हमले के बाद हर कदम पर मेरे मनोबल को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है। मैं अनुरोध करती हूं कि मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को पुलिस सुरक्षा प्रदान हो ताकि इस तरह के हमलों को रोक जा सके। मैं इस घटना के बाद डरी हुई हूं।’

मालवी मल्होत्रा तेलगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मालवी मल्होत्रा कलर टीवी के शो ‘उड़ान’ में भी नजर आ चुकी हैं। मालवी मृणाल जैन के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘तू मिला’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *