Paytm से LPG सिलेंडर बुकिंग पर मिल रहा है 3000 रुपये तक का कैशबैक

Spread the love

अगर आपने अभी तक paytm से गैस सिलिंडर बुक नहीं किया है तो आपके लिए पेटीएम पर रसोई गैस बुकिंग पर एक शानदार ऑफर चल रहा है, जिसके तहत रसोई गैस बुकिंग पर आपको ₹3000 तक का कैशबैकमिल सकता है. यह कैशबैक आपको तीन बार में मिल सकता है. सिलेंडर की बुकिंग के लिए आपको पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करनी होगी.

बता दें कि यह ऑफर केवल उन्हीं लोगों के लिए है जिन्होंने अभी तक पेटीएम के माध्यम से गैस बुक नहीं किया है. यदि आप अपना गैस सिलेंडर पहले भी पेटीएम के जरिए बुक करवा चुके हैं तो यह ऑफर आपके लिए नहीं है.

ऑफर की डीटेल

पेटीएम का इस्तेमाल करते हुए पहले तीन गैस सिलेंडर बुकिंग पर ₹1000 प्रति बुकिंग के हिसाब से कैशबैक मिल सकता है. पहली बार बुकिंग पर यह कैशबैक 10 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक हो सकता है. दूसरे और तीसरे सिलेंडर की बुकिंग पर स्क्रैच कार्ड में आपको ₹5 से लेकर 1000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है.

ऑफर के लिए एलिजिबिलिटी

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि यह ऑफर केवल उन ग्राहकों के लिए है जो पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करते हुए पहली बार बुकिंग करवा रहे हैं. कम से कम ₹500 के अमाउंट की बुकिंग पर ही यह ऑफर वैध माना जाएगा, जो कि होगा ही क्योंकि गैस सिलेंडर की कीमत ₹500 से काफी ज्यादा है. आपको तभी इस ऑफर के योग्य माना जाएगा यदि आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या नेट बैंकिंग से पेमेंट करेंगे.

पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करते समय यदि कोई यूजर पूरा अमाउंट किसी दूसरे पेमेंट मोड से ट्रांजैक्शन करता है तो उसे वैध नहीं माना जाएगा.

इस तारीख से पहले बुक करें पहला सिलेंडर

पेटीएम की तरफ से ऑफर की जानकारी देते हुए कहा गया है की यूजर को अपना पहला सफल सिलेंडर बुकिंग/पेमेंट दिसंबर 2021 तक करवानी होगी. इसके बाद ऑफर एक्टिवेट हो जाएगा और पहला कैशबैक स्क्रैच कार्ड यूजर को मिल जाएगा. यूजर को बाकी की दो बुकिंग भी अगले 2 महीनों के अंदर ही करवानी होंगी.

कब आएगा कैशबैक?

सक्सेसफुल बुकिंग होने के बाद आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसे खोलकर आप अपना कैशबैक क्लेम कर सकते हैं. यदि किसी सूरत में स्क्रैच कार्ड ओपन नहीं होता है तो आप कैशबैक एंड ऑफर सेक्शन में जाकर इसे देख सकते हैं. बता दें कि हर बार एक सफल ट्रांजैक्शन के बाद लगभग 24 घंटे के अंदर स्क्रैच कार्ड मिलता है. और यह स्क्रैच कार्ड 7 दिन के बाद एक्सपायर हो जाता है. स्क्रैच कार्ड को देखने के 72 घंटों के अंदर कैशबैक पेटीएम वॉलेट में आ जाता है.

 296 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *