बंगाल विधानसभा में भिड़ गए बीजेपी-टीएमसी MLA , टीएमसी विधायक अस्पताल में भर्ती

Spread the love

बंगाल विधानसभा में बीजेपी-टीएमसी विधायकों के बीच मारपीट, टीएमसी विधायक अस्पताल में भर्ती

बंगाल विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के विधायकों में जमकर धक्कामुक्की और मारपीट का मामला सामने आया है. इस धक्कामुक्की और मारपीट में कई विधायक घायल भी हो गए हैं. ख़बरों के मुताबिक, सदन में बीरभूम जिले में 8 लोगों को जिंदा जला देने का मामला बीजेपी विधायकों ने उठाया था, इसी मुद्दे पर दोनों पक्ष आक्रोशित हो गए और एक-दूसरे से भिड़ गए. इस मामले में एक टीएमसी विधायक को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और टीएमसी विधायक असित मजूमदार के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें असित मजूमदार घायल हो गए हैं. आज बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन है. बीजेपी विधायकों ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने बीरभूम मामले पर चर्चा की मांग की तो टीएमसी के विधायकों ने आपा खो दिया और हाथापाई की. इस दौरान बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा के साथ मारपीट की गई.

इसके बाद बीजेपी के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया. बताया जा रहा है कि इस हाथापाई में टीएमसी के विधायक आसित मजूमदार को भी कथित तौर पर नाक पर चोट आई है. उन्हें एसएसकेएम में ले जाया गया है. इस घटना के बाद पांच बीजेपी विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है, जिसमें शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, शंकर घोष, दीपक बरमन और नरहारी महतो शामिल हैं.

 

 204 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *