पुरानी रंजिश में बैंक के सुरक्षाकर्मी को दिनदहाड़े गोली मारी, हमलावर मौके से फरार

bank-security-personnel-shot-in-broad-daylight-in-Atali-Faridabad

पुरानी रंजिश में बृहस्पतिवार सुबह गांव अटाली के पास एक बैंक के सुरक्षाकर्मी को दो मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने गोली मार दी। उसे दो गोलियां लगी हैं। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में सुरक्षाकर्मी को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली रेफर कर दिया गया।

घायल सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को बताया कि वह तिगांव गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया में बतौर सुरक्षाकर्मी नौकरी करता है। वह मूलरूप से बेगमाबाद, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है और फिलहाल सुभाष कॉलोनी में रहता है। बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह ड्यूटी पर जा रहा था। गांव अटाली के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाश आए और पीछे से उन पर गोली चला दी। दो गोलियां बिजेंद्र की कमर में लगी, जबकि एक चूक गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गए।
हमले में शामिल एक युवक को बिजेंद्र ने पहचान लिया। उसने बताया कि सुनील मलिक भी हमलावरों में शामिल था। थाना छांयसा प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि मामला रंजिश से जुड़ा हुआ है। मार्च 2020 में सुनील मलिक के बेटे की हत्या हो गई थी। हत्या का आरोप घायल सुरक्षाकर्मी बिजेंद्र की पत्नी व दोनों बेटों पर था। इस बारे में थाना आदर्श नगर में मामला दर्ज है और बिजेंद्र की पत्नी व दोनो बेटे उस मामले में नीमका जेल में बंद हैं। इसी रंजिश में हमला किया गया है। फिलहाल, बिजेंद्र की हालत गंभीर है। सुनील मलिक व उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *