वीरवार को फरीदाबाद में 30 से नीचे आए कोविड-19 के नए मामले

City News, corona cases faridabad, Corona status, Corona update faridabad, current news, faridabad, faridabad latest news, health, Hindi News, Latest updates, voice of Faridabad

-जिला में वीरवार को कोविड-19 पॉजिटिव के 29 नए मामले सामने आए 40 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ भी हुए

-लगातार चौत्तीसवें दिन निरंतर जारी रहा फरीदाबाद के बाउंस बैक का सिलसिला

फरीदाबाद,10 जून – जिला के लोगों के लिए आज भी अच्छी खबर रही 2 महीने बाद आज वीरवार को कोरोना के मामले 30 से नीचे आए । वीरवार को जिला में 29 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए। जिला का कोरोना को हराकर बाउंस बैक करने का यह क्रम लगातार पांचवें सप्ताह से निरंतर चौत्तीसवें दिन जारी रहा है। इसमें एक अच्छी खबर यह भी है की वीरवार को जिला में 40 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हो अपने घरों को लौटे।
लगातार चौत्तीसवें दिन कोरोना को हराने वालों की संख्या संक्रमित से ज्यादा होने पर फरीदाबाद जिला वासी निरन्तर राहत की सांस ले रहे है। जिला वासियों को अब यह उम्मीद बंध गई है कि सभी के सहयोग और सतर्कता से वैश्विक महामारी कोराना का प्रकोप जिला में निरन्तर बहुत कम होता नजर आ रहा है। फरीदाबाद वासियों द्वारा सावधानी बरतने और लॉकडाउन बढाने की वजह से कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने में बड़ी सफलता मिल रही है।
आज वीरवार को जिला स्वास्थ्य विभाग के द्वारा स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार फरीदाबाद जिला में अब तक 540278 लोगों को अब तक सर्वेलांस पर रखा गया है। जिन्होंने 28 दिनों का सर्वेलांस पूरा कर लिया है उनकी संख्या 537874 हो गई है।
इसके अलावा 99511 कोराना पोजिटिव लोगों को सर्वेलांस पर रखा गया है। अब तक जिला फरीदाबाद में कोराना 162 पोजिटिव केसों को विभिन्न अस्पतालों में दाखिल किया गया है। इनमें से लोग स्वस्थ होकर कोराना को मात दे चुके हैं।

 164 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *