फ्लाईओवर का लोड चेक करने के लिए हाइवे को पांच दिन रहेगा वनवे

पांच माह तक बंद रहे नीलम फ्लाईओवर से जाम से जूझ रहे शहरवासियों को अब थोड़ी राहत मिली ही थी कि एक बार फिर उनके सामने जाम की समस्या पैदा हो गई। क्योंकि ओल्ड फरीदाबाद स्थित फ्लाईओवर का लोड चेक करने के लिए पुलिस ने पलवल से दिल्ली की ओर जाने वाले नेशनल हाइवे को वनवे कर दिया है।

पांच दिन तक ट्रैफिक सर्विस रोड से होकर गुजरेगा। इससे हाइवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई है। ट्रैफिक थाना प्रभारी राजीव कुमार के अनुसार फ्लाईओवर का निर्माण करने वाली एलएंडटी कंपनी को ओल्ड फरीदाबाद का फ्लाईओवर पर लोड चेक करना है। ऐसे में हाइवे पर ट्रैफिक को वन साइड कर दिया गया है। इसके लिए वाहनों काे सर्विस लेन के रास्ते निकाला जा रहा है। शुक्रवार अचानक बगैर किसी पूर्व सूचना के ट्रैफिक पुलिस ने हाइवे पर वन साइड ट्रैफिक बंद कर दिया।

यही नहीं ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास को भी बंद कर दिया गया। इससे हाइवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। उन्होंने कहा एक मार्च तक ट्रैफिक वनवे रहेगा। बेहतर होगा लोग बाइपास के रास्ते निकलें। यानी पलवल से दिल्ली की ओर जाने वाले लोग कैली गांव फ्लाईओवर अथवा गुड ईयर से दाहिने होकर सीधे बाइपास के रास्ते दिल्ली जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *