आप के बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू समेत कई पदाधिकारियों के इस्तीफे

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू ने स्वास्थ्य कारणों के चलते आज अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है और उन्हें पदमुक्त करने के लिए पार्टी के जिला अध्यक्ष को पत्र लिखा र्है।
तेजवंत सिंह बिट्टू ने पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मवीर भडाना को लिखे पत्र में कहा है कि वे अस्वस्थ होने के कारण अपने पद पर कार्यरत नहीं रह सकते क्योंकि उनका शरीर अस्वस्थ रहता है और ज्यादा भागदौड़ का कार्य नहीं कर सकते। उन्होंने लिखा है कि वे सिर्फ कार्यकर्ता रहकर भी पार्टी की गतिविधियों में अपना योगदान देते रहेंगे। उन्होंने पत्र में पार्टी के जिलाध्यक्ष से प्रार्थना की है कि उन्हें पद मुक्त किया जाए ताकि इस पद की गरिमा बनी रहे।
बाद में उन्होंने अपने इस्तीफे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की, जिसमें उनके साथ संगठन मंत्री जोगिंदर चंदीला, ग्रामीण अध्यक्ष मंजू चौधरी, उपाध्यक्ष परमजीत कौर तथा हरजिंदर मेहंदीरत्ता ने भी अपने-अपने पदों से इस्तीफा देने की घोषणा की।

 225 total views,  1 views today

One thought on “आप के बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू समेत कई पदाधिकारियों के इस्तीफे”

  1. I think this internet site contains some real good information for everyone :D. “Nothing great was ever achieved without enthusiasm.” by Ralph Waldo Emerson.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *