दो लाख का इनामी कुलभूषण मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोलियां

reward-of-two-lakhs-crook-arrested-in-police-encounter

शहर का कुख्यात दो लाख का इनामी बदमाश कुलभूषण उर्फ कल्लू को गुरुवार की देर शाम साइबर सेल और क्राइम ब्रांच 30 की टीमों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ सूरजकुंड थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस ने बदमाश के पास से 2 अत्याधुनिक पिस्टल बरामद किया है।

घायल बदमाश को इलाज के लिए बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि फैक्चर गैंग का मुखिया और 2 लाख का इनामी बदमाश नचौली गांव निवासी कुलभूषण उर्फ कुल्लू की फरवरी 2020 से तलाश चल रही थी। क्योंकि इसने अन्नी नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को साइबर सेल और क्राइम ब्रांच 30 की टीम दिल्ली से बदमाश का पीछा कर रही थी। जब वह सूरजकुंड थाना क्षेत्र में शूटिंग रेंज के रास्ते से घुसने का प्रयास किया तो देखा कि फरीदाबाद पुलिस नाका लगाकर चेकिंग अभियान चला रही थी। बदमाश में पुलिस नाका देखकर साइड के रास्ते से भागने का प्रयास किया। क्योंकि पुलिस इसके पीछे पड़ी थी। तो खुद को घिरता हुआ देखकर इस ने पुलिस पर फायरिंग की। क्राइम ब्रांच की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए इसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *