ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान गिरफ्तार, वकील सतीश मानशिंदे ने की पैरवी

Spread the love

मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार करने के बाद मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया गया। गिरफ्तार किए गए आर्यन खान सहित अरबाज मर्चंट और मुनमुन धमीचा को भी NCB ने किला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आर्यन खान को 1 दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दो अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया है। उन्हें एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया हैl शाहरुख खान के बेटे पर आरोप लगा है कि उन्होंने रेव पार्टी में हिस्सा लिया था। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारा थाl जहां पर रेव पार्टी चल रही थी। इस छापेमारी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी पकड़े गए थे और उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी अपने कार्यालय लाई थी। अब लंबी पूछताछ के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वकील सतीश मानशिंदे अदालत में आर्यन खान की पैरवी की। एनसीबी ने आर्यन खान और अन्य को 5 अक्टूबर तक हिरासत में रखने की मांग की थी। यह भी कहा गया कि उचित जांच के लिए हिरासत आवश्यक है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जांच कच्ची न रहे। NCB ने कहा कि इसके पास इस मामले में हमारे पास पूख्ता सबूत है।

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पोत पर की गई छापेमारी

आर्यन के वकील ने कहा कि मेरे मुवक्किल को आयोजकों ने आमंत्रित किया था। उसके पास कोई बोर्डिंग पास नहीं था। उसके साथ कुछ नहीं मिला। बाद में उसके मोबाइल उपकरण की जांच की गई। बाद के परीक्षणों में कुछ भी नहीं मिला। आपको बता दें कि आर्यन खान के खिलाफ प्रतिबंधित पदार्थ रखने और सेवन करने के आरोप में एनडीपीएस कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान एवं सात अन्य को शनिवार रात को हिरासत में लिया था। अधिकारियों ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पोत पर छापेमारी के बाद उन्हें हिरासत में लिया था।

 494 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.