फरीदाबादः जीजा के साथ मारपीट कर चैन छीन फरार हुआ साला , क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Spread the love
मुजेसर सेक्टर-23 में एक माह पहले अगस्त माह में पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी ने कुछ युवकों के साथ मिलकर अपने जीजा और उनके दोस्त के साथ मारपीट करने के साथ सोने का चैन छीन लिया था। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत मुजेसर थाना में दर्ज कराया था।
 
पुलिस में केस दर्ज होने के बाद से सभी आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर-उधर भागते फिर रहे थे तथा पीड़ित पर केस वापस लेने का दवाब बना रहे थे। केस में आगामी कार्रवाई करने के लिए मामला अपराध शाखा सेक्टर-48 को सौंप दिया गया था।
 
अपराध शाखा की पुलिस टीम पूरी तत्परता से सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी।
अंततः पुलिस को गुप्त सूचना से मिली जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की पुलिस टीम ने आरोपी आमिर उर्फ़ आमिन के साथ एक अन्य नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के समय आरोपी से एक हजार रूपया भी बरामद हुआ।
 
दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। नाबालिग आरोपी को किशोर न्यायालय में प्रस्तुत करने उपरांत न्यायालय के आदेश पर नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया। वहीं आरोपी आमीर को पुलिस ने पूछताछ के लिए न्यायालय से रिमांड पर लिया।
 
आरोपी से पुलिस पूछताछ में प्राप्त तथ्यों के आधार पर मारपीट में प्रयुक्त डंडा बरामद हुआ। आरोपी आमीर पूर्व में भी चोरी के एक मामले में जेल जा चुका है।
रिमांड पूरी होने के बाद आरोपी आमिर को न्यायिक हिरासत में स्थानीय नीमका जेल भेज दिया गया। मामले में शेष सभी फरार आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम लगातार हर संभव प्रयास कर रही है।

 1,035 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.