यूपी: मंदिर परिसर में लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव

Spread the love

यूपी में बदायूं जिले के मनसा-नगला गांव में एक प्रेमी जोड़े का शव फंदे से लटका मिलने पर गाँव में हड़कंप मच गया. खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले स्थित उसावां थाना क्षेत्र के मनसा-नगला गांव में शनिवार को एक मंदिर परिसर के अंदर कुंडे पर एक प्रेमी युगल का शव फंदे से लटका मिला है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई, एक ओर जहां कुछ लोग इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं, तो दूसरी ओर कुछ लोग इसे हॉनर किलिंग भी बता रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मनसा नंगला गांव की 17 वर्षीय किशोरी के पिता बिहार में रहकर मजदूरी करते हैं. वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ मंदिर परिसर के एक कमरे रहती थी. इसी थाना क्षेत्र के पड़ोस के गांव धर्मपुर में रहने वाले 18 वर्ष के विकेश के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार सुबह किशोरी और युवक के शव एक साथ मंदिर के बरामदे में फांसी के फंदे से लटके मिले.

बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं. इस घटना की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. लेकिन फिलहाल अभी परिजन पुलिस के सामने कुछ बताने से बचते दिख रहे हैं.

वहीं पुलिस इसे आत्महत्या के एंगिल से देखकर जांच कर रही है. एसएसपी और एसपी सिटी सहित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम को जांच में लगाया है. घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और फंदे से शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी.

 

 197 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *