तुरंत बंद की जाएं संक्रम‍ित देशों से आने वाली फ्लाइट्स ,केजरीवाल ने PM मोदी को किया ट्वीट

Spread the love

कोरोना संक्रमण के तेजी से प्रसार को लेकर द‍िल्‍ली सरकार बेहद गंभीर हो गई है और एहत‍ियातन कदम उठाने शुरू कर द‍िए हैं. द‍िल्‍ली के मुख्यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह कर रहे हैं क‍ि कोव‍िड-19 (Covid-19) के नए स्‍ट्रेन से प्रभाव‍ित देशों से भारत आने वाली उड़ानों पर तत्‍काल प्रभाव से रोक लगाई जाए.

केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फ‍िर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘कई देशों ने ओमिक्रॉन प्रभावित देशों से आने वाली उड़ानें बंद कर दी हैं. हम देरी क्यों कर रहे हैं? पहली वेव में भी हमने विदेशी उड़ानें रोकने में देरी कर दी थी. अधिकतर विदेशी उड़ानें दिल्ली में आती हैं, दिल्ली सबसे ज़्यादा प्रभावित होती है. PM साहिब कृपया उड़ानें तुरंत बंद करें’

इससे पहले भी सीएम केजरीवाल पीएम मोदी से इस संबंध में आग्रह कर चुके हैं.  केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर उन सभी देशों से आने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को रोकने का आग्रह किया था जहां कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं. पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में केजरीवाल ने कहा था कि हमारा देश कोरोना से रिकवर हो रहा है ऐसे में कोविड-19 के नए वैरिएंट को भारत में प्रवेश करने से रोकने के लिए हमे हर जरूरी कदम उठाने की जरूरत है. यूरोपीय यूनियन समेत कई देश ओमीक्रोन प्रभावित क्षेत्र पर यात्रा प्रतिबंध लगा चुके हैं. विनती है कि इन क्षेत्रों के लिए फ्लाइट्स पर रोक लगाई जाए, अगर इसमें देर की जाती है और कोई संक्रमित व्यक्ति भारत में प्रवेश कर जाता है तो वह नुकसान पहुंचा सकता है.

 517 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.