दिल्ली में डबल मर्डर: शाहदरा में सास बहू की चाकू घोपकर हत्या

Spread the love

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। कानून व्यवस्था का डर मानों इनके अंदर से खत्म हो चुका  है। ऐसा ही चौकाने वाला मामला दिल्ली के शाहदरा इलाके से सामने आया है जिसमें बदमाशों ने घर में घुसकर डबल मर्डर को अंजाम दिया और सास बहू की चाकू घोपकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के शाहदरा इलाके में रहने वाली डॉली रॉय और उनकी सास विमला देवी घर पर अकेली थीं। दोनों बेटे मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे। मंगलवार तड़के बच्चों के घर वापस पहुंचने पर जब किसी ने दरवाजा नही खोला तो बच्चों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। जिसके बाद अंदर का दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए।  अंदर घर मे उनकी माँ और दादी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। घर से ज्वेलरी और कैश भी गायब था। पुलिस के हिसाब से बदमाशों की घर मे एंट्री फ्रेंडली थी। यहां तक कि उन्होंने घर के पालतू कुत्ते को भी बांध दिया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि किसी जानकार ने ही घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि घर में जबरन घुसने का कोई संकेत नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक, दोनों महिलाओं का शव उनके बेडरूम में मिला है। एक का शव ग्राउंड फ्लोर में मिला है तो दूसरी फर्स्ट फ्लोर के बेडरूम में मृत मिलीं। वेलकम पुलिस स्टेशन में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके का मुआयना किया और साक्ष्य जुटाए हैं। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है और जल्द ही हत्यारों को दबोच लिया जाएगा।

 228 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *