सपना चौधरी की बढ़ गई मुश्किलें, जानें पति वीर के साथ हुआ क्या….

अपने खास अंदाज और ठुमकों के लिए प्रसिद्ध गायिका–डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. उनके पति वीर साहू पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है. उन पर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने और चौबीसी चबूतरे की मर्यादा के उल्लंघन का आरोप है. पुलिस ने आपदा अधिनियम के अलावा गैरकानूनी तरीके से भीड़ जमा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. इन धाराओं में गिरफ्तारी भी की जा सकती है.

उधर, सपना चौधरी के पति ने जांच में पुलिस को सहयोग करने की बात कही है. दरअसल किसी ने फेसबुक पर उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसी बात गुस्से में आकर दोनों पक्षों ने महम के चौबीसी चबूतरे में पर एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी. इसी चुनौती के बाद वीर साहू 15 गाड़ियों के साथ महम चौबीसी चबूतरे के लिए निकले थे. रास्ते में पुलिस की मौजूदगी का जानकारी के बाद वे काफिले के साथ गांव फरमाणा खास बाईपास स्थित जुलाना रोड़ पर गए. वहां करीब 60-70 लोग खड़े थे. उन सभी ने कोविड-19 के निर्देशों का पालन नहीं किया.

इधर, चौबीसी के चबूतरे पर आयोजित पंचायत ने मामले की कड़ी निंदा की है. पंचायत ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर दोनों पक्षों के खिलाफ उचित कानून कार्रवाई करने की मांग की. वीर साहू समेत करीब 60-65 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगामी दिनों में वीर साहू को जांच में शामिल किया जाने वाला है. भीड़ में शामिल अन्यों को नामजद किया जाएगा. चौबीसी का चबूतरा दो पक्षों के विवाद को सुलझाता है. इसका इस्तेमाल लड़ाई के लिए नहीं किया जा सकता.

सपना चौधरी के ठुमकों पर छह महीने तक पहरा: आपको बता दें कि सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए उनके फैन को अब कम से कम छह माह का इंतजार करना पड़ेगा. मां बनने के बाद वह अगले छह माह तक कोई शो नहीं करेंगी. सपना के परिवार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है. पिछले दिनों सपना ने एक निजी अस्पताल में पुत्र को जन्म दिया. सपना के विवाह को लेकर भी दिलचस्प जानकारियां सामने आ रहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *