रिलीज होते ही लीक हुई ‘MASTER’, मेकर्स को हो सकता है तगड़ा नुकसान

कोरोना काल में एक फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा गया. फिल्म के रिलीज होने से पहले शो हाउसफुल हो गए. पोंगल के मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स विजय थलापति और विजय सेतुपति की बहुचर्चित फिल्म ‘विजय द मास्टर (Vijay The Master)’को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है. कोरोना काल में रिलीज हुई ये वह फिल्म साबित हुई है, जो न केवल ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हुई. लेकिन फिल्म के रिलीज होने के कुछ देर बाद मेकर्स का सिर दर्द बढ़ गया, क्योंकि फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह ऑनलाइन लीक हो गई.

फिल्म को कोरोना काल में थिएटर्स में 50 प्रतिशत की क्षमता के सीटिंग अरेंजमेंट के साथ लेकर आने का दवाब मेकर्स पर था. एक दिन पहले सिनेमाघरों की टिकट खिड़की के बाहर लंबी-लंबी कतारों को देख मेकर्स ये सोच रहे थे कि फिल्म से अच्छा कलेक्शन हो जाएगा. लेकिन खबर है कि फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे के बाद फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, TamilMV द्वारा यह फिल्म लीक की गई है. इसी साइट ने कुछ दिन पहले फिल्म के कुछ वीडियो क्लिप भी लीक किए थे.

फिल्म के एचडी प्रिंट्स लीक हुए हैं, जिसके कारण फिल्म के मेकर्स अब परेशान हो रहे हैं. मेकर्स के अब ये डर है कि फिल्म के लीक होने के बाद अब दर्शक सिनेमाघर का रुख शायद इस कोरोना काल में नहीं करें

One thought on “रिलीज होते ही लीक हुई ‘MASTER’, मेकर्स को हो सकता है तगड़ा नुकसान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *