अनोखा इंतकाम: रिश्ता टूटने पर प्रेमी के चेहरे पर डिलीवरी ब्वॉय से फिंकवाई चाय

चीन की एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के प्रति अपना आक्रोश निकालने के लिए एक अनोखे तरीके का इस्तेमाल किया। खबरों के मुताबिक, इस काम के लिए महिला ने खाना पहुंचाने वाले डिलीवरी ब्वॉय की मदद ली। डिलीवरी ब्वॉय को ऑर्डर के तौर पर इस महिला से अजीबोगरीब रिक्वेस्ट मिली। ऑर्डर तो एक कप चाय पहुंचाने का ही था, लेकिन ऑर्डर को लेकर जो टिप्पणी की गई थी वो बिल्कुल सहज नहीं थी।

पूर्व प्रेमी से नाराज महिला ने ऑर्डर में उसे दूध की चाय ले जाकर देने के बजाए उसके चेहरे पर फेंकने के लिए कहा था। महिला ग्राहक ने लिखा, “चाय अच्छी होने की जरूरत नहीं है, बस उसके चेहरे पर वो सही तरीके से फेंकी जाए। अब आप ये जरूर सोच रहे होंगे कि डिलीवरी ब्वॉय ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकता है, क्योंकि इसके परिणाम काफी बुरे होंगे। लेकिन परिणामों की चिंता किए बिना डिलीवरी ब्वॉय ने ग्राहक के रिक्वेस्ट को पूरा करने के लिए इतना निस्वार्थ था कि उसने वही किया जो उससे कहा गया था।

डिलीवरी ब्वॉय ने जब ऑर्डर के मुताबिक, आदमी के चेहरे पर चाय फेंक दिया, तो उसने तुरंत अपने पूर्व प्रेमी द्वारा दिए गए निर्देशों को दिखाने के लिए उसे रसीद दे दी। डिलीवरी ब्वॉय ने माफी मांगते हुए कहा कि “क्षमा करें, मैंने अभी ग्राहक के आदेश के आधार पर काम किया है।”

खबरों के मुताबिक, इस घटना पर फूड कंपनी के प्रवक्ता ने एक बयान दिया कि कंपनी मामले की जांच करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर डिलीवरी ब्वॉय को ऐसा लग रहा था कि यह अनुचित निर्देश नहीं है, तो ऐसे आदेश को अस्वीकार कर सकता था।

4 thoughts on “अनोखा इंतकाम: रिश्ता टूटने पर प्रेमी के चेहरे पर डिलीवरी ब्वॉय से फिंकवाई चाय”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *