क्या मोदी सरकार में मदरसा मॉडर्नाइजेशन स्कीम नहीं :ओवैसी

Spread the love

AIMIM प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि इनको सिर्फ मुसलमानों से और इस्लाम से नफरत है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री सरमा ने अपने एक बयान में कहा था कि मदरसा शब्द का अस्तित्व समाप्त हो जाना चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ओवैसी ने कहा कि इनको सिर्फ मुसलमानों से और इस्लाम से नफरत है, ये खुलकर उनकी जुबान पर आ गया…मोदी सरकार में क्या मदरसा मॉडर्नाइजेशन स्कीम नहीं है ?

इसी के साथ ओवैसी ने कहा कि असम में बाढ़ के चलते 18 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री का ध्यान केवल मदरसों कि ओर है और वो केवल मदरसों को लेकर चिंतित हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि मदरसों के लोगों ने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। आज के समय में मदरसो में विज्ञान, गणित और अन्य विषय कि पढाई भी कराई जाती है । उन्हें (भाजपा) सिर्फ इस्लाम और मुसलमानों से नफरत है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े साप्ताहिक पांचजन्य और ऑर्गेनाइजर के एक मीडिया सम्मेलन में मुख्यमंत्री सरमा ने कहा था कि मदरसा शब्द ही नहीं होना चाहिए। जब ​​तक यह मदरसा दिमाग में रहेगा, बच्चे कभी डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बन सकते। यदि आप किसी बच्चे को मदरसे में दाखिला देते समय पूछेंगे… कोई भी बच्चा तैयार नहीं होगा।

 175 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *