सात साथियों संग थाने में अंडरवियर में खड़ा दिखा पत्रकार

Spread the love

इन दिनों सोशल मीडिया मध्य प्रदेश के सीधी जिले के थाने का एक फोटो वायरल हो रहा है। जहां थाने में कुछ लोगों को बिना कपड़ों के दिखाई दे रहे है। उन सात व्यक्तियों में से एक पत्रकार भी शामिल है।पत्रकार ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करके आरोप लगाया है कि उसके साथ मारपीट भी की गई और धमकाया भी गया है।

एडिशनल एसपी अंजुलता पटेल का थाने की घटना और वायरल फोटो को लेकर कहना है कि मामला संज्ञान में लेते हुए एसपी सीधी के निर्देशन में डीएसपी गायत्री तिवारी को जांच का आदेश दिया गया है।

वहीं मामले को लेकर पत्रकार कनिष्क तिवारी का‌‌ कहना है कि वह अपने कैमरामैन के साथ धरना प्रदर्शन को कवर करने गए थे।इसी दौरान धक्का देकर कोतवाली थाना की पुलिस मुझे थाने में ले गई, मेरे साथ मारपीट की,फिर कपड़े उतरवाए गए,थाने में जुलूस निकलवाया गया। कनिष्क ने कहा- मुझे और मेरे परिवार को लगातार धमकी मिल रही है।और कहा जा रहा है कि तुम्हें फर्जी मुकदमे में फंसा देंगे। श मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है।

इस मामले में एडिशनल एसपी अंजुलता पटेल का कहना है एक फेक आईडी के जरिए विधायक के पुत्र को परेशान किया जा रहा था।जांच के दौरान एक रंगकर्मी नीरज कुंदेर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया,इसके बाद कई रंगकर्मी और कनिष्क तिवारी थाना के समक्ष धरना प्रदर्शन कर रहे थे।इसी दौरान सभी को 151 के तहत गिरफ्तार किया गया‌।

 373 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *