Season 3 से कपिल शर्मा ने कमाए करोड़ों, फीस जानकर कहेंगे OMG

Spread the love

हर हफ्ते लोगों को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को इन दिनों उनके फैंस काफी मिस कर रहे हैं. इन दिनों शो पर ब्रेक लगाकर वह अपनी टीम के साथ विदेश में हंसी की डोज देने की तैयारी में हैं. क्या आप जानते हैं कनाडा टूर पर निकले कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के तीसरा सीजन (The Kapil Sharma Show Season 3) से कितनी कमाई की है. शो के तीसरे सीजन के लिए उन्होंने हर एपिसोड के लिए तगड़ी फीस ली थी.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कई फैंस के मन में ये सवाल कई बार आता है कि हजारों-लाखों को हर हफ्ते गुदगदाने वाले कपिल आखिर एक एपिसोड के लिए कितनी रकम लेते होंगे? आप भी क्या उनमें से एक हैं. अगर हां तो हम आपको बताते हैं कि आखिर कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के तीसरा सीजन (The Kapil Sharma Show Season 3) में कितनी फीस ली.

तीसरे सीजन के लिए फीस में बढ़ाए थे 20 लाख रुपये

पहले और दूसरे सीजन के बाद जब कपिल अपनी शो का तीसरा सीजन लेकर आए, तो उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला. इस प्यार के साथ उन्होंने मेकर्स से तगड़ी फीस भी वसूली. siasat.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉमेडियन ने तीसरे सीजन में अपनी फीस में करीब 20 लाख रुपये का इजाफा किया था.

हर हफ्ते कपिल बनते थे करोड़पति

रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा एक एपिसोड के 50 लाख चार्ज करते थे. यानी शनिवार और रविवार दो दिन की फीस उनकी करीब 1 करोड़ रहती थी. कॉमेडी शो के दूसरे सीजन में कपिल एक एपिसोड के 30 लाख चार्ज करते थे. कपिल हर हफ्ते 1 करोड़ रुपये फीस लेते थे, जिसके चलते वो टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलेब बन गए हैं.

सपना से चंदू तक किसकी कितनी थी फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो न केवल कपिल ने बल्कि बाकी लोगों ने भी तगड़ी फीस चार्ज की है. शो में सपना का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा अभिषेक हर एपिसोड के लिए 10- 12 लाख रुपये चार्च करते थे, जबकि चंदन प्रभाकर को हर एपिसोड के 7 लाख रुपये फीस लेते थे. वहीं, कीकू शारदा हर एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये की फीस लेते थे. इसके अलावा शो में नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह ने शो के हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज करती थी.

 154 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *