दूल्हे को स्टेज पर देखकर नाराज हुई दुल्हन, बैरंग लौटी बारात

कासगंज में एक शादी के दौरान दूल्हे को देखते ही दुल्हन गुस्से से लाल हो गई और शादी से इंकार कर दिया। काफी समझाने के बाद भी दुल्हन अपनी बात पर अड़ी रही और बारात को बैरंग ही लौटना पड़ा। दरअसल विवाह के दौरान स्टेज पर दूल्हे की एक आंख छोटी देख दुल्हन का पारा चढ़ गया। उसने शादी से इंकार कर दिया। इस बीच पूरे दिन रिश्तेदारों व बिचौलियों के बीच समझौते की कोशिश भी चली।

खबर के मुताबिक घटना बरेली के उझानी इलाके में घटी। कासगंज के ढोलना इलाके के गड़ीपचगई गांव से एक बारात बरेली के उझानी इलाके में आयी थी। बारात चढ़त के दौरान दुल्हन ने दूल्हा देखा तो उसकी एक आंख छोटी थी। ये देखते ही दुल्हन का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया उसने फेरे लेने से इंकार कर दिया। दुल्हन स्टेज से उतरकर वापस अपने कमरे में चली गई और गहने आदि उतारकर रख दिए। बारातियों को इसकी भनक लगी तो वहां मायूसी छा गई। रिश्तेदारों ने दुल्हन को समझाने की काफी कोशिश की। शादी तय कराने वाले बिचौलिये ने भी अपनी पूरी ताकत दुल्हन को समझाने में लगा दी लेकिन दुल्हन अपनी बात पर अड़ी रही।

पूरे दिन मनाने-समझाने का दौर चला लेकिन दुल्हन नहीं मानी तो दुल्हन पक्ष के लोगों ने भी इंकार कर दिया। दोनों पक्षों ने लेनदेन का हिसाब किया, इसके बाद बारात वापस लौट गयी।

 699 total views,  1 views today

One thought on “दूल्हे को स्टेज पर देखकर नाराज हुई दुल्हन, बैरंग लौटी बारात”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *