पुलिस बोली गाड़ी लाओ तो ढूंढें तुम्हारी बेटी

मेरठ में जानी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव से 17 वर्षीय किशोरी छह मार्च से लापता है। लड़की के परिजनों से पुलिस कह रही है कि पहले गाड़ी का इंतजाम करो, तब तलाश शुरू करेंगे। परिजन अब तक करीब 10 हजार रुपये खर्च कर चुके हैं। ताजा लोकेशन जिला सुल्तानपुर की मिली है। पुलिस फिर वही अलाप राग रही है कि गाड़ी का इंतजाम करो तो वहां जाएंगे।

परिजनों ने 14 मार्च को गांव खिंदौड़ा (निवाड़ी) के हिमांशु, नानू फतेहपुर (जानी) के अनुज व सुंदर के विरुद्ध बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा जानी थाने में दर्ज कराया था। इसमें मुख्य आरोपी हिमांशु बताया गया। शुरुआत में पुलिस ने तीनों आरोपियों के परिजनों को उठा लिया, लेकिन लड़का-लड़की के बारे में सुराग न मिलने पर उन्हें छोड़ दिया।

लड़की के परिजनों का कहना है कि वह तीन स्थानों पर पुलिस को दबिश में लेकर जा चुके हैं। तीनों बार पुलिस ने उन्हीं से गाड़ी का इंतजाम कराया। वह अब और पैसा खर्च नहीं कर सकते। परिजनों के अनुसार, लड़की की लोकेशन जिला सुल्तानपुर में मिली है। पुलिस ने गाड़ी का इंतजाम न करने पर सुल्तानपुर जाकर लड़की को तलाशने से साफ मना कर दिया है। उन्होंने इस बाबत उच्चाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है।

एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि नाबालिग लड़की के मामले संवेदनशील होते हैं। पुलिस ऐसे मामलों में त्वरित कार्रवाई करती है। जानी थाना पुलिस से बात करके लड़की को जल्द बरामद करने का निर्देश दिया जाएगा।

 203 total views,  7 views today

2 thoughts on “पुलिस बोली गाड़ी लाओ तो ढूंढें तुम्हारी बेटी”

  1. I have found very interesting your article.It’s pretty worth enough for me.
    In my view, if all website owners and bloggers made good content as yyou did, the web will be a lot more useful than ever before.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *