मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहा था शराब का गोदाम, 272 पेटी बरामद

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहे शराब के गोदाम का भंडाफोड़ हुआ है। यहां से पंचायत चुनाव के लिए शराब की सप्लाई की जा रही थी। एक दिन पहले गाजियाबाद में एक आरोपी को शराब के साथ पकड़ा गया था, जिसके बाद इस गोरखधंधे का खुलासा हुआ। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने परतापुर पुलिस के साथ दबिश दी और शराब का जखीरा पकड़ा। गोदाम को सील कर दिया गया है।

गाजियाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान प्रिंस नाम के युवक को शराब के साथ पकड़ा था। पूछताछ में पता चला कि शराब मेरठ से लाई जा रही है। इसके बाद प्रिंस को साथ लेकर गाजियाबाद पुलिस सोमवार रात मेरठ के परतापुर थाने पहुंची। परतापुर पुलिस को साथ लेकर गगोल रोड पर सोफिया स्कूल के पीछे मुर्गी फार्म पर दबिश दी गई। आरोपी फरार हो गए। यहां से पुलिस को 272 हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई, जिसकी कीमत तीन से चार लाख रुपये बताई गई। प्रारंभिक जांच में मुर्गी फार्म गाजियाबाद निवासी रवि का बताया गया है।

 202 total views,  1 views today

2 thoughts on “मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहा था शराब का गोदाम, 272 पेटी बरामद”

  1. Simply wanna input on few general things, The website layout is perfect, the written content is very good. “I have seen the future and it doesn’t work.” by Robert Fulford.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *