मेरठ: शादी समारोह में तंदूरी रोटी पर थूक लगाते हुए युवक का वीडियो हुआ था वायरल, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ में शादी समारोह में तंदूरी रोटी पर थूक लगाने वाले जिस युवक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, वह शनिवार शाम दबोच लिया गया। आरोपी की पहचान लिसाड़ी गेट के लखीपुरा निवासी नौशाद के रूप में हुई है, जो विवाह समारोह में तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है। इसकी सूचना मिलते ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और नौशाद पर कार्रवाई की मांग की थी।

दो दिन पहले एक शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में एक शख्स तंदूर पर थूक लगाकर रोटी बनाता दिख रहा है। हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने पता लगाया तो वीडियो के मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित एक विवाह मंडप के होने की पुष्टि हो गई।

वह कार्यकर्ताओं के साथ मेडिकल थाने पहुंच गए और तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस लगातार इस पर काम कर रही थी। शनिवार शाम सामाजिक कार्यकर्ता यशोदा एडवोकेट को सूचना मिली कि जिस केटरर के साथ आरोपी काम करता है, वह पीवीएस के निकट आई ब्लॉक शास्त्रीनगर में आ रहा है। यशोदा एडवोकेट मौके पर पहुंची और पुलिस को बुला लिया। यही खुलासा हुआ कि उसका नाम सोहेल नहीं नौशाद है।

पुलिस के सामने ही की धुनाई
सामाजिक कार्यकर्ता यशोदा एडवोकेट ने युवक से पूछताछ की और पुलिस के सामने ही उसे धुन दिया। वह उसे पीटते हुए पीवीएस चौकी ले आए। यहां से चौकी इंचार्ज श्याम सिंह उसे लेकर थाने आ गए। सूचना मिलते ही हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही भी कार्यकर्ताओं के साथ मेडिकल थाने पहुंच गए।

खुद पर लगे आरोप नकार रहा नौशाद
थाने में पूछताछ के दौरान नौशाद ने कुबूल किया कि यह वीडियो इसी 16 फरवरी का है। वह अरोमा गार्डन में खाना बनाने गया था। लेकिन नौशाद ने रोटी पर थूकने के आरोप नकार दिए। उसने बताया कि वह 15-16 वर्षों से यह काम कर रहा है। वीडियो में वह टेबल पर रखकर रोटी बनाता है और फिर सेक रहा है।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। हालांकि वह खुद पर लगे आरोपों को नकार रहा है। – देवेश सिंह, सीओ सिविल लाइन

 1,132 total views,  1 views today

9 thoughts on “मेरठ: शादी समारोह में तंदूरी रोटी पर थूक लगाते हुए युवक का वीडियो हुआ था वायरल, आरोपी गिरफ्तार”

  1. Hi there very cool blog!! Guy .. Excellent .. Superb ..
    I will bookmark your web site and take the feeds additionally?

    I am satisfied to seek out numerous useful info here in the submit, we’d like develop more techniques in this regard,
    thanks for sharing. . . . . .

  2. wonderful points altogether, you simply received a emblem new reader.
    What could you recommend about your publish that you simply made some
    days ago? Any positive?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *