वॉट्सऐप मेसेज से अपने जियो नंबर को ऐसे करें रिचार्ज

जियो ने अपने ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए शानदार सर्विस की शुरुआत की है। अब जियो के ग्राहक सिर्फ एक वॉट्सऐप मेसेज भेज कर आसानी से अपने जियो नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके लिए एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया है। यह वॉट्सऐप नंबर- 7000770007 है। इस नंबर को कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करके वॉट्सऐप पर बस ‘Hi’ टाइप करके सेंड करना होगा।

रिप्लाई में आएंगे सर्विस से जुड़े कई ऑप्शन

रिचार्ज के अलावा कंपनी इसी नंबर के जरिए यूजर्स को कई और सर्विस भी ऑफर कर रही है। इस वॉट्सऐप नंबर के जरिए यूजर नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने के साथ ही जियो फाइबर से जुड़ी पूछताछ भी कर सकते हैं। बताए गए वॉट्सऐप नंबर पर Hi मेसेज सेंड करने के बाद जियो आपसे आपकी क्वेरी के बारे में पूछेगा। मेसेज के रिप्लाई में जियो सिम रिचार्ज, Get new Jio SIM व पोर्ट-इन (MNP), जियो फाइबर सपोर्ट, सपोर्ट फॉर इंटरनैशनल रोमिंग औक सपोर्ट फॉर जियो मार्ट जैसे ऑप्शन सेंड करता है

रिचार्ज के लिए जियो दिखाएगा कुछ प्रीपेड प्लान

अगर आप रिचार्ज ऑप्शन सिलेक्ट करते हैं, तो आपको जियो की तरफ से कुछ प्रीपेड प्लान दिखाए जाएंगे। प्लान सिलेक्ट करने के बाद आपको कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा जहां आप पेमेंट की प्रक्रिया को पूरा कर सकेंगे।

 232 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *