पश्चिम बंगाल में कोहरे के बीच भीषण सड़क हादसा, 13 की मौत, कई लोग घायल

पश्चिम बंगाल में कोहरे के कारण मंगलवार देर रात जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी शहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था। इसी दौरान लो विजिबिलिटी के चलते इस डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर पलट गया और इसकी चपेट में आने से 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस और राहत टीमों को मौके पर भेजा गया।अंदेशा जताया जा रहा है कि इस घटना में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने हादसे में घायल तमाम लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शुरुआती तौर पर यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा कोहरे के कारण हुआ है। हालांकि, पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोल्डर से लदा ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान गलत दिशा से आ रही टाटा मैजिक, मारुति वैन से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक के कई बोल्डर दूसरी गाड़ियों पर गिर गए। इस मामले में ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *