सिर्फ एक नारे से पा सकते हैं 30,000 जीतने का मौका, सरकार ने की घोषणा

Spread the love

संस्कृति मंत्रालय  ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक शानदार प्रतियोगिता करने की घोषणा की है. इसमें आपको देशभक्ति के ऊपर एक शानदार नारा लिखना है. जिसमें से किसी एक नारे का चयन सेलेक्शन कमेटी द्वारा किया जाएगा. जिसके नारे का चयन होगा उसे सरकार की ओर से 30,000 रुपए का पुरुस्कार दिया जाएगा. इसके लिए बस आपको देशभक्ति से सम्बंधित एक नारा लिखना होगा. आइये जानते हैं क्या है इसका पूरा प्रोसेस .

जानकारी के मुताबिक संस्कृति मंत्रालय ने विगत शुक्रवार से एक प्रतियोगिता का आयोजन शुरु कर दिया है जो कि 15 अगस्त तक चलेगी. मंत्रालय की ओर से अमृत महोत्सव नामक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है. ‘देशभक्ति का नारा लिखें और 30,000 रुपए जीतें’। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको सबसे पहले (@AmritMahotsav) ट्विटर हैंडल को फॉलो करना पड़ेगा.

इसके बाद आप हिन्दी या अंग्रेजी में देशभक्ति से सम्बंधित नारा लिखें. साथ ही तिरंगा स्लोगन के साथ अमृत महोत्सव को टैक करें. इतना ही नहीं पोस्ट में आपको अपने तीन दोस्तों को भी टैग करना होगा. यदि सलेक्शन कमेटी द्वारा आपके नारे का चयन किया जाता है तो आप 30000 रुपए का ईनाम जीतने के हकदार होंगे. आपको बता दें देश की आजादी के 75वें स्वाधीनता दिवस को इस बार हर घर तिरंगा नारे साथ मनाया जा रहा है. जिसमें देश और राज्य सरकारें अपना पूरा सहयोग कर रही हैं. अभी से तिरंगा लोगों के घरों की छतों पर लहराने लगा है.

 232 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.