राहत फतेह अली खान को बड़ी मुश्किलें, एक महीने में देने होंगे 4.5 करोड़

Spread the love

मशहूर गायक राहत फतेह अली खान फिलहाल राहत की सांस नहीं ले पाएंगे। बता दें कि पाकिस्तानी एफबीआर ने उन्हें 4 पॉइंट 30 करोड़ रुपए का टैक्स भरने के आदेश जारी किए हैं। जिसके लिए एसबीआई ने उन्हें केवल 30 दिन का समय दिया है।

पाकिस्तानी फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू की रिपोर्ट के मुताबिक राहत फतेह अली खान के गुप्त बैंक खातों में 6 हजार करोड़ की धनराशि होने की पुष्टि की गई है जबकि इस संबंध में राहत फतेह अली खान दावा किया है कि उनके केवल दो बैंक खाते हैं।

एफबीआर ने इस संबंध में गायक राहत फतेह अली खान को संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई संतोषजनक उत्तर ना मिलने के कारण उन्होंने राहत अली खान को एक आदेश जारी कर 4.3करोड़ रुपए का भुगतान टैक्स के रूप में करने को कहा है। डान की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले महीने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा था कि सरकार ने आर्थिक रूप से मजबूत लोगों पर कर लगाकर गरीबों पर आर्थिक बोझ को कम करने का फैसला किया है। बजट में बनाई गई नीति के मुताबिक अमीर और संपन्न नागरिकों पर कर लगाया जाएगा और गरीबों के आर्थिक बोझ को कम करने का प्रयास किया जाएगा उस वक्त प्रधानमंत्री ने आशा व्यक्त की थी कि जिन्हें विशेषकर अधिकार प्राप्त है वह महत्वपूर्ण मामलों में अपनी खुशी से देश को सहयोग करेंगे जिससे कि सरकार गरीबों के लिए अरबों रुपए जुटा पाएगी।

समा टीवी ने बताया कि एफबीआर ने पाया कि राहत अली खान के पास कई गुप्त खाते हैं जिनमें करोड़ों रुपया है।

 410 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *