कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद, NCR में बंद हुऐ स्कूल

Spread the love

एक बार फिर कोरोना ने दिल्ली-एनसीआर में पैर पसारने शुरू कर दिए है। राष्ट्रीय की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद और नोएडा के स्कूल में कोरोना के मामले मिलने के बाद स्कूल के बच्चों में कोरोना के बढ़ते मामलों ने टेंशन बढ़ा दी है। गाजियाबाद और नोएडा के कई स्कूलों में कोरोना के मामलों के बाद,ऑफलाइन पढ़ाई बंद करने का फैसला किया गया है।

वसुंधरा के जयपुरिया स्कूल के कक्षा दसवीं के छात्र के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अगले आदेश तक स्कूल बंद कर दिया गया है।ऑनलाइन क्लासेज़ जारी रहेंगी। वही, गाजियाबाद के सेंट फ्रांसिस स्कूल और केआर मंगलम स्कूल में भी कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं।इससे पहले 10 अप्रैल 2022 को गाजियाबाद के एक प्राइवेट स्‍कूल में भी कोरोना संक्रमित बच्‍चे मिलने के बाद स्‍कूल को पूरे सप्‍ताह के लिए बंद रखने का फैसला लिया गया था और ऑनलाइन क्लासेज जारी कर दी थी।

हाल ही में,11 अप्रैल को नोएडा सेक्टर 40 के खेतान पब्लिक स्कूल में एक साथ कोरोना के 13 मामले सामने आने के बाद, स्कूल मैनेजमेंट ने फिलहाल ऑफलाइन पढ़ाई पर रोक लगा दी है।वहीं, स्कूल की सभी कक्षाओं को 18 अप्रैल तक ऑनलाइन करने का आदेश जारी कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.