जल्द ही AAP में शामिल होंगे सोनू सूद, गुजराती कारोबारी के साथ पार्टी नेताओं संग बैठक

Spread the love

लंबे समय से चली आ रही बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होने की खबरों पर जल्दी विराम लग सकता है. कहा जा रहा है कि वे जल्द ही पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं. खबर है कि उन्होंने बुधवार को पार्टी के कुछ नेताओं के साथ बैठक की थी. अगस्त में दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने सूद को ‘देश के मेंटर’ पहल का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया था.

खबर के मुताबिक, सोनू सूद आप के सदस्य बन सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, उनकी सदस्यता को लेकर दिल्ली के एक कार्यालय में आप पदाधिकारियों की बैठक भी हुई थी. खास बात यह है कि मीटिंग में गुजरात के नामी कारोबारी भी शामिल थे. 2022 में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप मजबूती से उतरने की तैयारी कर रही है.

दो राजनीतिक दलों ने राज्यसभा में सीटों की पेशकश की

खबर है कि सूद के साथ पार्टी नेताओं की बैठक की जानकारी दिल्ली मुख्यालय को भी थी. इसके अलावा कुछ समय पहले ही वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे. हालांकि, एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि दो राजनीतिक दलों ने राज्यसभा में सीटों की पेशकश की थी, जिसे उन्होंने मना कर दिया था. कुछ ही दिनों पहले सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे पड़ने की खबर आई थी

सूद और आप का कनेक्शन

अगस्त में सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया था की सूद दिल्ली सरकार की पहल ‘देश के मेंटर’ के ब्रैंड एम्बेसडर बनेंगे. इससे एक दिन पहले ही उनकी और केजरीबाल की मुलाकात हुई थी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने सूद के कई कामों की तारीफ की थी. कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में फंसे कई प्रवासी मजदूरों और छात्रों को सूद ने घर पहुंचाने की व्यवस्था की थी. केजरीवाल ने कहा था कि यह देश का सबसे बड़ा मेंटरिंग प्रोग्राम होगा. इसमें 3 लाख युवा दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 10 लाख छात्रों को मार्गदर्शन देंगे.

 659 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *