हरियाणा के इन इलाकों में हो सकती है बारिश, ओलावृष्टि की भी सम्भावना

Spread the love

मौसम विभाग द्वारा दी गयी जानकारी क्ले मुताबिक आज हरियाणा में कैथल, नरवाना, राजौंद, असंध, बरवाला, हिसार, हांसी, सिवानी और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. इसके साथ ही कुरुक्षेत्र के आसपास के क्षेत्रों में बारिश या बूंदा-बांदी हो सकती है. इससे पहले सोमवार को मौसम विभाग ने कहा कि अगले 7 दिनों के दौरान उत्तर-पश्चिम और आसपास के मध्य भारत दो सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ (3-5 जनवरी 2022 और 6-9 जनवरी 2022) प्रभावित कर सकते हैं.

मौसम विभाग के अनुसार आज जम्मू-कश्मीर-लद्दाख-गिलगिट-बाल्टिस्तान-मुजफ्फराबाद में बारिश या बर्फबारी हो सकती है. वह 5 जनवरी यानी बुधवार को इस क्षेत्र में भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका है. दूसरी ओर 5 जनवरी को ही हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी भारी बारिश या बर्फबारी के आसार हैं.

विभाग के अनुसार 4 से 6 जनवरी के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पश्चिम मध्य प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं. 5 जनवरी को पंजाब में छिटपुट भारी वर्षा की संभावना है. इसी दौरान पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ओलावृष्टि के साथ अलग-अलग गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

 438 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *