गुजरात, मध्यप्रदेश समेत इन राज्यों समेत इन राज्यों भी ने टैक्स फ्री करी ‘The Kashmir Files’ फिल्म

Spread the love

इन दिनों देशभर में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ सुर्खियों में है. एक ओर जहां इस फिल्म को दर्शकों का खूब रिस्पांस मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. इन सबके बीच देश के कई राज्यों में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा के बाद कर्नाटक, त्रिपुरा और उत्तर प्रदेश में भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. गोवा में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में The Kashmir Files को Tax Free करने के निर्देश दिए हैं.

80 और 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार और उनके पलायन की कहानी को विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बयां करती है. इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाए हैं.

गोवा से पहले हरियाणा, गुजरात, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री हो गया है. साथ ही महाराष्ट्र में भी भाजपा की ओर से फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है. भारतीय जनता के नेता मनोज तिवारी ने भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से राजधानी में फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है.

 302 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.