मोदी और योगी को बम से उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से मेसेज

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर भेजी गई थी. धमकी भरा पोस्ट आने पर पुलिस-प्रशासन में खलबली बच गयी. मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी गई है. दीपावली वाले दिन 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर दीपक शर्मा नाम के अकाउंट से मैसेज आया था. जिसमें पीएम और सीएम पर बम से हमला किए जाने की बात लिखी है. ट्वीट में कई अन्य आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. धमकी देने वाले दीपक शर्मा नाम के टि्वटर अकाउंट की जानकारी जुटाई जा रही है. क्राइम ब्रांच और आईटी सेल की टीमें तेजी से जांच में जुट गई हैं.

जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक धमकी भरा ट्वीट भेजने वाले ट्विटर हैंडल के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. जेसीपी के मुताबिक जल्द ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. धमकी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए थी, इसलिए अधिकारियों की नींद उड़ गई. इस पर अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच के साथ ही कई टीमों को पड़ताल में लगा दिया है. डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के अनुसार कि ट्विटर कंपनी से दीपक शर्मा नाम के अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी गई है. यह अकाउंट जिस नाम से बना है उसी व्यक्ति का है या फिर इसे फर्जी आइडी के तौर पर चलाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार यह मामला सामने आने के बाद पूरी तरह से अलर्ट होकर जांच शुरू कर दी गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पहले भी कई बार धमकी के साथ ही सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट किए जा चुके हैं। जिस पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज करने के साथ ही कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा है। इस मामले को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है। क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन कर रही हैं।

 327 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *