तांत्रिक को दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में तलवार से काटकर मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर इलाके के ईदगाह नाला पुलिया के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े नया नूरगंज कॉलोनी निवासी तांत्रिक सूफी आस मोहम्मद (50) को फिल्मी अंदाज में तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। दिल दहलाने वाली इस घटना को बाइक सवार दो युवकों ने अंजाम दिया। घटना के दौरान हत्यारों ने गांव वालों को भी खुली चुनौती दी कि अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट डालेंगे।

इसके बाद हत्यारे हवा में हथियार लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस का घेराव किया। आसपास का बाजार भी बंद कर दिया गया। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नया नूरगंज कॉलोनी निवासी सूफी आस मोहम्मद परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी शमीम, बेटा जान मोहम्मद, शान, परवेज, जावेद, आदिल, आसिफ व बेटी आयशा हैं। चार बेटे व बेटी की शादी हो चुकी है। आस मोहम्मद तांत्रिक के अलावा मंडी में फलों का कारोबार करते थे। साथ ही ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे।

शुक्रवार को वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकले थे। उनके बेटे जान मोहम्मद ने बताया कि सुबह करीब सवा 10 बजे बाइक सवार दो युवक उनके घर आए। दोनों काले कपड़े पहने थे। एक युवक गेट पर आया और पिता के बारे में पूछने लगा, जबकि दूसरा युवक बाइक पर खड़ा रहा। जान मोहम्मद ने पिता के ई-रिक्शा लेकर जाने की बात कही तो युवकों ने फोन करके बुलाने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *