लड़की के साथ हैवानियत का वीडियो हुआ वायरल, असम पुलिस ने जारी की आरोपियों की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की को 5 लोगों द्वारा बेरहमी से प्रताड़ित किया जा रहा है. लड़की को प्रताड़ित करने और उसके साथ किये गए यौन शोषण का ये वीडियो नॉर्थ-ईस्ट का बताया जा रहा है. इस घटना को लेकर असम पुलिस ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लड़की के साथ हैवानियत कर रहे 5 लोग दिखाई दे रहे हैं. इस घटना को लेकर देश के लोगों में गुस्सा है, लोग हैवानियत कर रहे लोगों की तत्काल गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं.

क्या है मामला?

दरअसल, एक लड़की को 5 लोगों द्वारा बेरहमी से प्रताड़ित करने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में 5 अज्ञात लोगों को एक युवती को पीटते और बुरी तरह प्रताड़ित करते देखा गया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में एक शराब की बोतल घुसा दी. इस दौरान उन्होंने वीडियो बनाने के अलावा घटना को वीडियो कॉल के जरिए अन्य परिचितों को दिखाया. लेकिन, घटना का समय और स्थान अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. वायरल वीडियो को लेकर असम पुलिस ने पांच लोगों की तस्वीरें जारी की हैं. साथ ही पांचों की गिरफ्तारी के लिए जनता से जानकारी मांगी है. जानकारी देने वालों को इनाम देने की भी घोषणा की गई है.

असम पुलिस का ट्वीट

इस बर्बर घटना को लेकर असम पुलिस ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि ये उन 5 अपराधियों की फोटो हैं, जो एक वायरल वीडियो में लड़की के साथ बर्बरता करते हुए दिख रहे हैं. घटना कब की और कहां की है, अभी साफ नहीं है. जिस किसी के भी पास इस संबंध में कोई जानकारी हो, वो हमसे संपर्क करे. फिलहाल असम पुलिस ने आरोपियों को खोजने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

वीडियो कहां का है, इस बारे में जांच जारी

गौरतलब है कि कुछ लोगों ने वीडियो को राजस्थान के जोधपुर का बताया था, जहां नॉर्थ-ईस्ट की एक महिला ने हाल ही में आत्महत्या कर ली थी. लेकिन, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने वीडियो के जोधपुर का होने की बात का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि यह वीडियो जोधपुर वाली घटना से जुड़ा नहीं है. मैंने जोधपुर के पुलिस कमिश्नर से बात की है. हालांकि, इन राक्षसों को पकड़ने के लिए सभी राज्यों की पुलिस को पूरा दमखम लगा देना चाहिए.

लड़की के साथ क्रूरता की हदें पार

वायरल वीडियो भयावह है, जिसमें लड़की के साथ क्रूरता की हदें पार कर दी गईं. वीडियो में चार आदमी और एक औरत मिलकर एक लड़की के साथ बर्बर व्यवहार कर रहे हैं. यही नहीं पूरी घटना वीडियो कॉल के जरिए आरोपी दूसरों के साथ शेयर कर रहे थे. लड़की को गाली दे रहे थे.

वहीं अब लड़की को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर इसके लिए एक हैशटैग के तहत मुहिम भी चलाई जा रही है. कोई आरोपियों को देखते ही गोली मारने की मांग कर रहा है तो कई फांसी की सजा देने को कह रहा है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है.

 464 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *