UP Elections : पूर्व बसपा नेता व हिस्ट्रीशीटर शेखर दूबे बने भगवाधारी, बीजेपी परिवार में हुए शामिल

Spread the love

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान बाकी है. सभी राजनीतिक दलों में उठा पटक चालू है. ऐसे में उन्नाव जिले की सदर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर और पूर्व बसपा नेता शेखर दुबे बीजेपी परिवार का सदस्य बन गया है. सपा की राह पर बीजेपी ने भी अब कदम बढ़ाने शुरू कर दिए है. वहीं, हिस्ट्रीशीटर शेखर दूबे को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी का अंगवस्त्र पहनाकर उन्हे भी अब बीजेपी में शामिल कर लिया गया.

डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री रहे दिनेश शर्मा ने 165 विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के साथ शेखर के सहारे ब्राम्हणों को साधने का दांव खेला है. दिनेश शर्मा आज उन्नाव विधानसभा और शेखर दूबे के गांव करोवन में जनसभा करने पहुंचे थे. जहां पर हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ में शर्मा ने बीजेपी के 5 साल के कायर्काल को जनता के सामने रखा. उन्होने सम्बोधन के अंत में दक्षिणा के रूप में जनता से अपील करते हुए कहा कि हाथ फैला कर आप सबसे दक्षिणा मांग रहा हूं, चौथे चरण में 23 फरवरी को होने वाले चुनाव में बीजेपी के निशान कमल पर बटन दबाकर पंकज को जिताएं.

करोवन पहुंचकर जनता को सम्बोधित करते हुए शर्मा विपक्ष पर हमला करने में नही चूके. उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार में शिव भक्त निकलते है, तो हैलीकॉप्टर से फूल बरसते है, पत्थर नही. वहीं, 24 करोड़ लोग कुंभ स्नान करके चले गए. आप कट्टा और तमंचे थमाना चाहते हो या कम्प्यूटर, कलम देना चाहते हो. पहले एंटी इनकंबेसी होती थी, अब प्रो इंबेसी है. जब से अयोध्या में मंदिर बन रहा है, तब से मुसलमान, अखिलेश, मायावती मंदिर नही गए है. वहीं, 4 साल से बीजेपी का पूरा मंत्रिमंडल दीपावली मनाने जाता है.

 

 171 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *