पीएम मोदी से मिलने वालों की हो रही कोरोना जांच, भाजपा के दो पदाधिकारी निकले पॉजिटिव

देवदीपावली पर प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। वह यहां लगभग पौने सात घंटे तक अलग अलग कार्यक्रम में मौजूद रहेगे। इसके लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है। प्रधानमंत्री से वाराणसी में मिलने वाले हर व्यक्ति की कोराेना जांच की जा रही है। नेगेटिव आने के बाद ही उसे पीएम से मिलने की अनुमति होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों से जुड़े 22 सौ लोगों की कोरोना जांच हुई। इनमें मंत्री, विधायक, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष से लेकर सुरक्षा, सफाई से जुड़ी कर्मचारी-जवान और निर्माण कार्यों में लगे श्रमिक शामिल हैं। इनकी आरटीपीसीआर से हुई सैंपलिंग की जांच रिपोर्ट रविवार देर शाम तक आ जाएगी। जांच में निगेटिव आए लोग ही पीएम के कार्यक्रम में शामिल और तैनात होंगे। दो दिनों में छह हजार लोगों की जांच हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग ने गुलाबबाग स्थित भाजपा कार्यालय में कैंप लगाया। खजुरी, ईएसआईसी,  रामनगर के लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था में लगे जवानों की जांच की गई। मंडलीय अस्पताल में आईबी, एनडीआरएफ के जवानों सहित 500 से अधिक पुलिसकर्मियों व राजघाट में 40 से अधिक कर्मियों के सैंपल लिए गए हैं।

सांसद व पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने वाले 120 से ज्यादा भाजपा नेताओं ने शनिवार को गुलाब बाग स्थित पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय प

र कोविड-19 की जांच कराई। इसमें दो लोग पॉजीटिव आये। पार्टी के निर्णयानुसार जांच में निगेटिव आने वाले लोग ही पीएम मोदी से मिल सकेंगे। जांच कराने वालों में प्रदेश के सहप्रभारी सुनील ओझा, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रवीन्द्र जायसवाल, विधान परिषद में उपनेता लक्ष्मण आचार्य, एमएलसी अशो

क धवन, विधायक साधर्ना ंसह, सुरेन्द्र नारायर्ण ंसह, नीलरतन पटेल, जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *