वैवाहिक बंधन में बंधे कैटरीना और विक्की कौशल, हनीमून के लिए सीधे मालदीव्स होंगे रवाना!

Spread the love

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी साल के सबसे चर्चित विवाह समारोहों में से एक बन गई है।
यह सेलिब्रिटी कपल सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल, सवाई माधोपुर, राजस्थान में एक निजी समारोह में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गया है। शुरुआती तस्वीरों में विक्की कैटरीना के पीछा चलते दिखाई दे रहे हैं और फिर दोनों पपराजी (सेलिब्रिटी की फोटो खींचने वाले छायाकार) को हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर इकट्ठा हुए हैं।

कैटरीना ने अपने खास दिन के लिए विख्यात डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार किया गया दुल्हन का लहंगा पहना था। विक्की अपनी सेहराबंदी के बाद एक शानदार शेरवानी पहने दिखाई दिए।

इस जोड़े ने यह भी आधिकारिक कर दिया कि वे जल्द ही मुंबई में उन लोगों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे, जिन्हें सवाई माधोपुर में बहुत ही निजी विवाह समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था।

गृह प्रवेश से पहले हनीमून के लिए रवाना होगा कपल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में अपने परिजनों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. शादी के बाद जहां मेहमान आज वापस मुंबई के लिए रवाना होंगे. वहीं, कैट और विक्की मुंबई में गृह प्रवेश से पहले मालदीव्स में अपने हनीमून के लिए रवाना होंगे. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज यानी शुक्रवार 10 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे तक कलीना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से वह मुंबई में अपने घर न जाकर सीधा एयरपोर्ट से हनीमून के लिए मालदीव्स रवाना होंगे.

 

 832 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.